Responsive Menu
Add more content here...
May 1, 2024
ब्रेकिंग न्यूज

Sign in

Sign up

  • Home
  • दिल्ली / एन सी आर
  • बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को अध्यक्ष नड़ड़ा का पत्र, केंद्र सरकार के 7 साल पूरे होने पर सौंपा काम

बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को अध्यक्ष नड़ड़ा का पत्र, केंद्र सरकार के 7 साल पूरे होने पर सौंपा काम

By Shakti Prakash Shrivastva on May 22, 2021
0 353 Views

नई दिल्ली,(एजेंसी)। केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी की सरकार 30 मई को अपना 7 साल पूरा करने जा रही है। इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को एक पत्र लिखा है। पत्र में उन्होने कोरोना महामारी की त्रासदी को देखते हुए इस दौरान कोई भी उत्सवी कार्यक्रम ना करने और कोरोना महामारी के दौरान देश में बेसहारा हुए बच्चों के लिए के लिए कार्यक्रम किए जाने का अनुरोध किया है।

सदी की बड़ी त्रासदी है कोरोना

श्री नड़ड़ा ने कहा कि पिछली एक शताब्दी में कभी भी दुनिया ने इस तरह की त्रासदी न तो देखी है और न अनुभव की है। इससे न सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया प्रभावित हुई है। सालों बाद आई इस भीषण त्रासदी ने महामारी ने हमारे कई अपनों को हमसे छीना है और हमारे राष्ट्र और समाज में कई गहरे जख्म छोड़े हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए एनडीए सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर कोई भी कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा। जेपी नड्डा ने ये चिट्ठी खास तौर पर तब लिखी है जब केंद्र में मोदी सरकार के 7 साल 30 मई को पूरे होने जा रहे हैं और ऐसे समय में जब देश महामारी से जूझ रहा है।  इस दौरान किसी तरह का उत्सव ना हो बल्कि पीड़ित और खासतौर पर ऐसे बच्चे जिन्होंने इस कोरोना की जंग में अपने माता.पिता दोनों को खो दिया है। उनके लिए वृहद योजना लागू कर इस दिन को लोगों की सेवा में तत्पर रहने के संदेश के तौर पर मनाया जाएगा।

एक साथ सभी सरकारे योजना बनाए और लागू करें

उन्होंने कहा कि मेरा आपसे आग्रह है कि अपने राज्य की स्थितियों आवश्यकताओं और परंपराओं को आधार बनाते हुए इस योजना का प्रारूप जल्द से जल्द तैयार करें। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ऐसा विचार है कि आगामी 30 मई को जब केंद्र में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में एनडीए सरकार को 7 वर्ष पूरे हो रहे हैं तब बीजेपी के नेतृत्व वाली सभी राज्य सरकारें एक साथ इस योजना को लागू करें।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *