February 6, 2023
ब्रेकिंग न्यूज

Sign in

Sign up

कोरोना भय : सहारनपुर के बिल्डर ने चाँद पर खरीदी माँ के लिए जमीन

By Shakti Prakash Shrivastva on May 25, 2021
0 127 Views

सहारनपुर,(संवाददाता) कोरोना संक्रमण की वजह से हो रही मौतों की वजह से लोगों में अजीब दहशत है। हर आदमी इससे अपने को सुरक्षित करना चाहता है। यहाँ हम ऐसे ही एक ऐसे शख्स का जिक्र करने जा रहे है जो अपनी माँ को लेकर इतना परेशान हो गए कि उनके लिए चाँद पर घर बनाने के लिए मकान खरीद डाली। इनका नाम अश्वनी सुखीजा उर्फ आशु है और ये सहारनपुर के रहने वाले हैं। कंस्ट्रक्शन के कारोबारी आशु ने आनलाइन बिड में शामिल होकर माँ के लिए जमीन खरीदी है।

आनलाइन बिड में 5 लाख दिया, मिला प्लाट का मालिकाना हक  

आशु उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में फ्लैट बनाते-बेचते हैं। चांद पर प्लॉट खरीदने वाले आशु की मुताबिक धरती पर तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए उन्होने यह कदम उठाया और चांद पर अपनी मां के लिए प्लॉट खरीदा है।
चाँद पर प्रापर्टी खरीदने वालों के लिए लुना सोसाइटी इंटरनेशनल की बिड हुई थी, ऑनलाइन बिड में कीमत लगानी थी। बिड मे उन्हें ऑफर में एक एकड़ क्षेत्र के प्लॉट पर बोली लगाने का मौका मिला। इस जमीन के लिए पांच लाख रुपए का ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करना पड़ा। ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करने के बाद अब उन्हें सोसाइटी ने रजिस्ट्री भेजी है, जिसमें उन्हें प्लॉट का मालिकाना हक दिखाया गया है, और साथ ही नक्शा भी भेजा गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *