October 4, 2022
ब्रेकिंग न्यूज

Sign in

Sign up

तस्करी : लाकडाउन में हाजीपुर पुलिस ने पकड़ी 35 लाख की शराब

By Shakti Prakash Shrivastva on May 25, 2021
0 112 Views
शेयर न्यूज

हाजीपुर,(संवाददाता)। लाकडाउन में जहा पूरे बिहार में अधिकांश गतिविधियां बंद है वहीं चोरी-तस्करी जैसी गतिविधियां बखूबी जारी हैं। तस्करों पर शिकंजा कसते हुए हाजीपुर पुलिस ने एक मिनी कंटेनर गाड़ी में लगभग 400 कार्टन शराब बरामद किया है। पुलिस ने कंटेनर के ड्राइवर और खलासी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

हाजीपुर के गंगाब्रिज थाना पुलिस ने एनएच-19 पर स्थित टोल प्लाजा के नजदीक से आज एक मिनी कंटेनर से भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद की है। गंगाब्रिज थानाध्यक्ष सुनील कुमार की मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की एक बड़ी खेप पटना की तरफ से हाजीपुर पहुंची हुई है।

यू पी के रहने वाले हैं तस्कर

सूचना के आधार पर पुलिस ने तत्काल थाना के पुलिस की एक टीम बनाई और उक्त स्थान पर छापा मारा। यहां पुलिस ने एक यूपी नंबर की एक मिनी कंटेनर को देखा, जिसमें ड्राईवर और खलासी मौजूद थे। पुलिस ने दोनों को हिरासत ले लिया। इसके बाद पुलिस ने कंटेनर की तलाशी ली, तो इसमें भारी मात्रा में शराब का कार्टन दिखाई दिया। गिनती में कंटेनर से बरामद शराब के 400 कार्टन बरामद किया गया। इसकी कीमत लगभग 35 लाख है। गिरफ्तार ड्राईवर की पहचान रौशन लाल के रुप में और खलासी की पहचान कमल के रुप में हुई। दोनों आरोपित उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ये भी पता करने में जुट गई है कि शराब की ये बड़ी खेप आखिर हाजीपुर में किसके पास लाई जा रही थी।


शेयर न्यूज
Leave a comment

Your email address will not be published.