# # # # # # #
लाइव
  • वाराणसी : सिटी स्टेशन पर रेलवे के सिग्नल स्टोर में देर रात लगी भीषण आग, आसपास के घरों में सहमे लोग

देवरिया: यूपी के खिलाड़ियों पर ट्रेन में हमला, 7 जख्मी

#
देवरिया : ट्रेनों में मुसाफिरों पर हमलों का सिलसिला नहीं थम रहा है। ताजा मामला यूपी के खिलाड़ियों का है, जो बिहार के समस्तीपुर में खेल में हिस्सा लेकर ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस से लौट रहे थे। इन खिलाड़ियों के साथ फुटबाल टीम के कोच विनय गोपाल श्रीवास्तव भी थे। इन सभी पर देवरिया जिले के भाटपाररानी स्‍टेशन के पास मंगलवार को अराजक तत्‍वों ने लाठी-डंडा से हमला कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। सभी को देवरिया जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि समस्तीपुर में हुई प्रतियोगिता में हिस्‍सा लेने के लिए यूपी की फुटबाल समेत अन्य खेलों की टीम गई थी। तीन दिनों के टूर्नामेंट के बाद ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस से यूपी फुटबाल टीम के कोच विनय गोपाल श्रीवास्तव के साथ अन्य खेलों के 22 खिलाड़ी लखनऊ की तरफ जा रहे थे। ट्रेन भाटपाररानी के पास कुछ धीमी हुई तो कुछ युवक ट्रेन में चढ़ने लगे। खिलाड़ियों ने इसका विरोध किया तो ट्रेन में चढ़ रहा युवक उलझ गया। उसके बाद उसने चेनपुलिंग कर ट्रेन रोक दी।

हमला करने वाले ने अपने अन्य साथियों को भी बुला लिया। इसके बाद युवकों ने विनय गोपाल श्रीवास्तव के साथ ही अन्य खिलाड़ियों को डंडे और रॉड से पीटना शुरू कर दिया। उनकी पिटाई से विनय गोपाल, कानपुर निवासी अभिषेक प्रजापति, एथेलेटिक्स भारती गुप्ता, पावर लिफ्टर नेशनल खिलाड़ी अंशुमान सोनी, राजीव शर्मा समेत सात खिलाड़ी गंभीर रुप से घायल हो गए।

पिटाई करने के बाद अराजक तत्व मौके से भाग गए। जब ट्रेन देवरिया पहुंची तो आरपीएफ ने घायल खिलाड़ियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।