September 27, 2022
ब्रेकिंग न्यूज

Sign in

Sign up

बारात लेकर जाने वाला था कि वो बारात लेकर आ गयी…

By Shakti Prakash Shrivastva on June 3, 2021
0 123 Views
शेयर न्यूज

गोरखपुर, (संवाददाता) सुनने में अटपटा सा लग सकता है लेकिन हुआ ऐसा ही है कि दूल्हा बारात लेकर जाने की तैयारी कर ही रहा था कि दुल्हन बारात लेकर दरवाजे आ गयी। ऐसा चौरीचौरा थाना क्षेत्र के रामपुर रकबा के मल्ल छावनी टोले में हुआ। बारात लेकर पहुँचने वाली युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और धोखा दे अब दूसरी जगह शादी करने का आरोप लगाया है। इसी युवक से शादी की जिद पर अड़ी युवती सहित दोनों पक्षों को पुलिस ने थाने में बिठाया। मौका देखकर युवक हुआ फरार।

झंगहा थाना क्षेत्र की निवासी युवती वर्ष 2012 में वह अपनी मौसी के घर चौरीचौरा थाना क्षेत्र के रामपुर रकबा छावनी टोले पर एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। वहीं इस युवक से उसकी मुलाक़ात हुई और उसके बाद दोनों मिलने-जुलने लगे। युवती के आरोप की मुताबिक युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इसी बीच युवक की नियुक्ति फौज में हो गयी। इसके बाद से ही युवक उससे कन्नी काटने लगा। दो साल पहले मेरे परिजन युवक के यहाँ शादी के लिए गए तो उन लोगों ने इंकार कर दिया। उस समय युवती ने युवक के विरुद्ध झंगहा थाने में दुष्कर्म, मारपीट व धमकी देने के आरोप में मुकदमा भी दर्ज कराया था।

युवती का यह भी आरोप है कि युवक दो अन्य युवतियों से भी झांसा देकर मंदिर में शादी कर चुका है। जब उसे पता चला कि युवक फिर कहीं शादी करने जा रहा है तो बैंड-बाजा लेकर वो उसके घर पहुंच गई। पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने चली आई है। युवती वहां से युवक से शादी की बात पर अड़ी है, जबकि युवक मौके से फरार हो गया है। प्रभारी निरीक्षक चौरीचौरा संतोष कुमार अवस्थी की मुताबिक ये मामला कोर्ट में लंबित है। न्यायालय में ही इस मामले का निपटारा होगा।


शेयर न्यूज
Leave a comment

Your email address will not be published.