July 27, 2021
ब्रेकिंग न्यूज

Sign in

Sign up

  • Home
  • टॉप न्यूज
  • यूपी में राजनीति : बीजेपी प्रदेश प्रभारी राधा मोहन मिले गवर्नर से, बोले- मंत्रिमंडल विस्तार मुख्यमंत्री के जिम्मे

यूपी में राजनीति : बीजेपी प्रदेश प्रभारी राधा मोहन मिले गवर्नर से, बोले- मंत्रिमंडल विस्तार मुख्यमंत्री के जिम्मे

By Shakti Prakash Shrivastva on June 6, 2021
0 24 Views
शेयर न्यूज

लखनऊ, (मुख्य संवाददाता)। उत्तर प्रदेश में संगठन और सरकार में परिवर्तन को लेकर पिछले पखवारे से उठीं सियासी हलचले काफी तेज हो गयी हैं। इसी क्रम में दिल्ली में बीजेपी हाइकमान से मिलने के बाद शनिवार को लखनऊ पहुंचे पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने पार्टी पदाधिकारियों से मुलाक़ात की और रविवार को महामहिम राज्यपाल से मिले। इसके बाद मीडिया गलियारे में भी गतिविधियां बढ़ गईं, कयास लगने लगे कि प्रदेश में कम से कम सरकार का विस्तार अब होगा। लेकिन इस पर पार्टी प्रदेश प्रभारी ने कहा कि यह मुख्यमंत्री के जिम्मे है और वो इस पर निर्णय करेंगे।

जबकि राज्यपाल से मिलने जाने से पहले राधा मोहन सिंह ने कहा कि जब से मैं प्रदेश का प्रभारी बना हूं, तब से राज्यपाल महोदय से मुलाकात नहीं हुई है। यह एक शिष्टाचार भेंट है। मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो भी पद खाली हैं, उचित समय आएगा तो उन्हें मुख्यमंत्री स्वयं भरेंगे। मुख्यमंत्री के सवाल पर उन्होंने कहा कि सीएम अच्छा काम कर रहे हैं। सभी उनका लोहा मानते हैं, कोरोना से निपटने में उन्होंने किस तरह काम किया है, यह सब जानते हैं।

राधा मोहन बोले- सरकार और संगठन अच्छे से काम कर रही है। कुछ लोगों के अपने दिमाग की खेती है, जो कुछ भी कह रहे हैं। हमने पंचायत चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया है। पहले स्थानीय पार्टी के ग्रामीण क्षेत्रों में ज्यादा सीटें हुआ करती थीं, लेकिन हमने इस बार ज्यादा सीटें जीती हैं। जिला पंचायत के चुनाव में भी अच्छा प्रदर्शन किया और जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

 


शेयर न्यूज
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *