April 18, 2021
ट्रेंडिंग न्यूज

Sign in

Sign up

  • Home
  • स्टेट न्यूज
  • बंगाल:नंदीग्राम से ममता ने किया नामांकन, भाजपा के सुवेंदु अधिकारी से होगा मुकाबला

बंगाल:नंदीग्राम से ममता ने किया नामांकन, भाजपा के सुवेंदु अधिकारी से होगा मुकाबला

By on March 10, 2021 0 4 Views

 

कोलकाता(एजेंसी)- पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। ममता बनर्जी ने एसडीओ दफ्तर में पूरी प्रक्रिया के साथ अपना पर्चा भरा।नामांकन से पहले ममता बनर्जी ने नंदीग्राम के सबसे पुराने शिव मंदिर के दर्शन किए और भगवान शिव की पूजा-अर्चना की। मंदिर में जाने से पहले ममता बनर्जी ने पैदल मार्च भी किया, जिस दौरान कार्यकर्ताओं ने खेला होबे का नारा लगाया। इस बीच बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी भी आज नंदीग्राम पहुंचे और अपने नए चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। अधिकारी 12 मार्च को इसी सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

मैंने 26 दिन अनशन किया था, साथ देगी जनता-ममता

नंदीग्राम से नामांकन दाखिल करने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि नंदीग्राम मेरे लिए नया नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं अपना नाम भूल सकती हूं लेकिन नंदीग्राम का नहीं। उन्होंने आगे कहा कि नंदीग्राम के मां, भाई, बहनें, मुझे याद रखें और ये याद रखें कि बंगाल में टीएमसी की जीत होगी। ममता बनर्जी ने आगे कहा कि उन्हें यहां की जनता का आशीर्वाद चाहिए। ममता बनर्जी ने कहा कि मैं सारे समुदाय से एक समान प्यार करती हूं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैं किसानों के लिए 26 दिन तक भूख हड़ताल पर रही हूं, मैं नंदीग्राम या तो सिंगूर से चुनाव लड़ना चाहती थी, नंदीग्राम के विधायक ने इस्तीफा दे दिया था, मैंने पूछा कि क्या मैं यहां से चुनाव लड़ सकती हूं, लोगों ने इसका समर्थन किया।

शुभेंदु अधिकारी का तंज़ – बाहरी व्यक्ति हैं, वोट तक नहीं डाल सकतीं

वहीं दूसरी ओर रोड शो से पहले बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने हनुमान मंदिर जाकर मत्था टेका। ममता को बाहरी व्यक्ति बताते हुए अधिकारी ने उनपर तंज़ भी कसा है। अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी नंदीग्राम से अपना वोट तक नहीं डाल सकतीं क्योंकि वो वहां एक बाहरी व्यक्ति हैं।सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि भाजपा अगर सत्ता में आई तो चिटफंड कंपनियों का शिकार हुए लोगों को उनके पैसे वापस मिलेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *